Rajasthan Exclusive > देश - विदेश > अहमदाबाद में एक ही परिवार के 6 लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या

अहमदाबाद में एक ही परिवार के 6 लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या

0
441

अहमदाबाद में दो भाइयों के परिवार के छह सदस्यों ने सामूहिक आत्महत्या कर ली. शहर के वटवा में रहने वाले एक ही परिवार के 6 सदस्यों के सामूहिक आत्महत्या की खबर मिलने के बाद आसपास के इलाके में हंगामा मच गया. वटवा रिंग रोड के पास मौजूद प्रयोसा रेजीडेंसी में रहने वाले दो भाइयों और उनके चार बच्चों के सामूहिक आत्महत्या की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में कर मामले की जांच कर रही है.

वटवा जीआईडीसी पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. लेकिन अभी तक पुलिस के हाथों आत्महत्या के पीछे की वजह नहीं लगी है. मिल रही जानकारी के अनुसार दोनों भाई का परिवार कल से लापता था. मृतक  अमरीश पटेल (42) और गौरांग पटेल घुमाने के लिए अपने बच्चे कीर्ति , सान्वी, मयूर और ध्रुव को लेकर निकले थे. लेकिन आज उनकी लाश मिली.

मिल रही जानकारी के अनुसार दोनों भाई एक कपड़े की दुकान में काम कर रहे थे. दोनों भाई बच्चों को घुमाने के बहाने घर से निकले थे. लेकिन दोनों ने वटवा इलाके में मौजूद विंज़ोल के एक फ्लैट में आत्महत्या कर ली.

पुलिस के मुताबिक मृतकों के शव के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. जिसके कारण आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. लेकिन शुरूआती जांच में आत्महत्या के पीछे की वजह आर्थिक तंगी बताई जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.