Rajasthan Exclusive > युथ > अभिनेत्री श्रेनू पारिख हुईं कोरोना से संक्रमित, कहा- अदृश्य दानव से नहीं बच पाई

अभिनेत्री श्रेनू पारिख हुईं कोरोना से संक्रमित, कहा- अदृश्य दानव से नहीं बच पाई

0
278

देश में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गई है. वहीं गुजरात में भी कोरोना वायरस के मामले लगातार तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. इस बीच मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्रेनू पारिख कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है, श्रेनू ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया कि वो कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित निकली हैं, वो हॉस्पिटल में हैं.

‘इश्कबाज़’ फेम अभिनेत्री श्रेनू पारिख बेहद सतर्क होने के बावजूद कोरोना से संक्रमित हो गई हैं. इससे पहले अभिनेता पार्थ समथा ने भी हाल ही में बताया कि वह कोरोना से संक्रमित हैं. अब श्रेनू ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में के जरिये खुद के पॉजिटिव होने की जानकारी दी है.

अपनी पोस्ट में अपना हाल बताते हुए ‘इस प्यार को क्या नाम दूं 2’ और ‘इश्कबाज’ जैसे शो की अभिनेत्री ने लिखा है कि हैलो दोस्तों, मैं कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित निकली हूं और अस्पताल में एडमिट हूं, “बहुत सावधान रहने के बावजूद, मैं उस ‘अदृश्य दानव’ से बच नहीं पाई.” श्रेनु पारिख ने आगे लोगों से बहुत सावधान रहने की अपील की.

मिस यूनिवर्सिटी रह चुकी हैं श्रेनू

मालूम हो कि स्टार प्लस के लोकप्रिय शो, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं? … एक बार फिर’ में आस्था श्लोक अभिनेत्री का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली श्रेनू का जन्म गुजरात के वडोदरा में हुआ था. टीवी के चर्चित चेहरों में से एक श्रेनू की पढ़ाई-लिखाई गुजरात से हुई है, साल 2007 में श्रेनू ने ‘मिस यूनिवर्सिटी’ का खिताब अपने नाम किया था.

पार्थ भी कोरोना से संक्रमित

इससे पहले पार्थ ने अपने प्रशंसकों को बीमारी के बारे में बताते हुए एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. चूंकि मेरा लक्षण सामान्य है, ऐसे में पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में हैं, वे जाकर अपनी जांच करवा लें. मैं बीएमसी के संपर्क में हूं और डॉक्टरों के मार्गदर्शन में सेल्फ आइसोलेशन में हूं और सभी के समर्थन के लिए आभारी हूं. कृपया सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें.”

सिनेमा जगत पर कोरोना का कहर

गौरतलब है कि कोरोना में पहले भी कई कलाकार आ चुके हैं. कनिका कपूर से लेकर अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय तक कई अभिनेताओं को कोरोना ने अपनी चपेट में लिया है. अमिताभ और अभिषेक बच्चन तो अभी अस्पताल में हैं लेकिन कनिका कपूर इससे उबर चुकी हैं. वहीं अभिनेता किरण कुमार भी कोरोना को हराने में सफल रहे हैं.