Rajasthan Exclusive > युथ > ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी की हालत बिगड़ी, नानावती अस्पताल में कराया गया भर्ती

ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी की हालत बिगड़ी, नानावती अस्पताल में कराया गया भर्ती

0
280

बॉलीवुड की अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी अराध्या को सांस लेने में तकलीफ के बाद मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पिछले दिनों ऐश्वर्या राय का कोरोना टेस्ट हुआ था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उसके बाद से ही ऐश्वर्या होम क्वारंटीन में थीं. लेकिन अब खबर आ रही है कि उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मालूम हो कि पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अस्पताल में भर्ती हैं. अमिताभ बच्चन ने इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दी थी. इसके कुछ समय बाद ही अभिषेक बच्चन ने खुद के कोराना वायरस से संक्रमित होने के बारे में जानकारी दी थी. इसके बाद अगले दिन हुए टेस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव आई थीं जबकि जया बच्चन का कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया था.

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को घर पर ही क्वारंटीन किया गया था. अमिताभ बच्चन के सभी बंगलों को सैनेटाइज भी किया गया था. अमिताभ बच्चन में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उनके बंगले के 26 कर्मचारियों की भी कोविड-19 के लिए जांच की गई थी.

बिग बी सोशल मीडिया पर अपने सभी प्रशंसकों से जुड़े रहने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने अस्पताल से एक और अपडेट शेयर किया है. बिग बी ने स्वास्थ्य के लिए मिल रही प्रार्थनाओं के लिए प्रशंसकों के साथ-साथ अभिषेक के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर कर धन्यवाद दिया. साथ ही उन्होंने बताया है कि अस्पताल के प्रोटोकॉल बहुत सख्त हैं.