Rajasthan Exclusive > देश - विदेश > अमित शाह ने राहुल गांधी पर किया पलटवार, ओछी राजनीति का लगाया आरोप

अमित शाह ने राहुल गांधी पर किया पलटवार, ओछी राजनीति का लगाया आरोप

0
223

भारत- चीन सीमा पर बीते दिनों होने वाले हिंसक झड़प में भारत के 20 सैनिकों की शहादत पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोलकर केंद्र की मोदी सरकार को सवालों के घेरे में खड़ा कर रहे हैं. ऐसे में अब राहुल गांधी पर गृह मंत्री अमित शाह ने पटलवार करते हुए ओछी राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब पूरा देश एकजुट है. ऐसे वक्त में राहुल गांधी को ऐसी राजनीति से ऊपर उठना चाहिए.

गृह मंत्री शाह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि बहादुर जवान के पिता की बात राहुल गांधी के लिए साफ संदेश है. बीते दिनों घायल जवान के पिता ने कहा है कि भारत की सेना बहुत मजबूत है और वह चीन की हरा सकती है. राहुल गांधी को इसमें राजनीति नहीं करनी चाहिए. चीन के साथ झड़प में घायल हुए अलवर के जवान सुरेंद्र सिंह के पिता के बयान में कहा कि मेरे बेटे ने सेना में लड़ाई की और वह आगे भी लड़ेगा’.

 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज एक बार फिर से ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘प्रधानमंत्री ने भारतीय क्षेत्र चीन को सौंप दिया है. अगर जमीन चीन की थी तो हमारे जवान क्यों शहीद हुए?, वे कहा शहीद हुए?

राहुल गांधी ये बयान उस वक्त आया है जब ने कल होने वाली सर्वदलीय बैठक में हिस्सा लेने के बाद कहा कि ‘न वहां कोई हमारी सीमा में घुसा हुआ है, न ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है.आज हमारे पास ये क्षमता है कि कोई भी हमारी एक इंच जमीन की तरफ आंख उठाकर भी नहीं देख सकता.