Rajasthan Exclusive > राजस्थान > महंगाई के खिलाफ अभियान से दूरी बनाने वाले नेताओं से नाराज डोटासरा सीएम से बात करेंगे

महंगाई के खिलाफ अभियान से दूरी बनाने वाले नेताओं से नाराज डोटासरा सीएम से बात करेंगे

0
38

पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों और महंगाई के विरोध में प्रदेश कांग्रेस की ओर से रविवार को शुरू किए गए सोशल मीडिया कैंपेन से दूरी बनाने वाले पीसीसी पदाधिकारियों, विधायकों और मंत्रियों से प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा नाराज हैं। सोमवार को इसे लेकर गोविंद सिंह डोटासरा ने अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी।

सूत्रों की माने तो प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डोटासरा ने सोशल मीडिया कैंपेन से दूरी बनाने वाले प्रदेश पदाधिकारियों की सूची तैयार करने को कहा है, इसके लिए डोटासरा ने पीसीसी के मुख्यालय के जिम्मेदार नेताओं को निर्देश भी जारी किए हैं। सूत्र बताते हैं कि महंगाई के खिलाफ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से सोशल मीडिया कैंपेन शुरू करने के निर्देश दिए गए थे। बावजूद इसके मंत्री-विधायकों और अधिकांश पीसीसी पदाधिकारियों ने सोशल मीडिया कैंपेन से दूरी बनाकर रखी।

सूत्रों की माने तो सोशल मीडिया कैंपेन से दूरी बनाने वाले नेताओं की रिपोर्ट डोटासरा प्रदेश प्रभारी अजय माकन को भेजेंगे, जिसके बाद मंत्रियों, विधायकों और पीसीसी पदाधिकारियों से प्रदेश प्रभारी अजय माकन जवाब तलब करेंगे। दूसरी ओर सोशल मीडिया कैंपेन से दूरी बनाने वाले गहलोत सरकार के अधिकांश मंत्रियों की शिकायत गोविंद सिंह डोटासरा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से करेंगे।

गौरतलब है कि पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों और खाद्य पदार्थों की कीमतों में लगातार हो रही महंगाई के विरोध में प्रदेश कांग्रेस ने रविवार को सोशल मीडिया पर ‘स्पीक अप कैंपेनट शुरू किया था जिसमें फेसबुक, टि्वटर और अन्य प्लेटफार्म पर वीडियो संदेश पोस्ट करके महंगाई का विरोध जताने जताना था लेकिन प्रदेश कांग्रेस के आधे से ज्यादा पीसीसी पदाधिकारियों, एक दर्जन से ज्यादा मंत्रियों ने महंगाई के विरोध में सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट नहीं लिखा।