Rajasthan Exclusive > राजस्थान > राजस्थान में एक और पुलिस कर्मीने किया सुसाइड, पोकरण में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की

राजस्थान में एक और पुलिस कर्मीने किया सुसाइड, पोकरण में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की

0
233

राजस्थान पुलिस में 10 दिन के अंदर तीसरे पुलिसकर्मीने सुसाइड किया हैं. जैसलमेर के पोकरण से जुड़ा हुआ हैं. यहां एक कांस्टेबल ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इससे पहले चूरू के राजगढ़ थानाप्रभारी और दौसा के सैंथल थाने में कार्यरत हेड कांस्टेबल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. दूसरी तरफ, बीकानेर के सेरूणा थानाप्रभारी की हार्ट अटैक से मौत हो गई.

जैसलमेर के पोकरण में कांस्टेबल मायाराम मीणा ने एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नही चला हैं. मायाराम पावर ग्रिड में ड्यूटी पर कार्यरत था. पावर ग्रिड कंपनी वालों ने उसके आत्महत्या की सूचना पुलिस को दी. इस पर पोकरण पुलिस मौके पर पहुंची. सूचना पर पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग भी पोकरण पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेकर पूरे मामले की जानकारी ली.

 

आपको बता दे कि, इससे पहले 23 मई को चूरू के राजगढ़ थाना प्रभारी विष्णुदत्त विश्नोई ने अपने सरकारी क्वार्टर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. विश्नोई ने आत्महत्या से पहले दो सुसाइड नोट में दबाव का जिक्र किया था.