Rajasthan Exclusive > राजस्थान > केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कांग्रेस पर परिसीमन में शर्तों के उल्लंघन का आरोप लगाया

केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कांग्रेस पर परिसीमन में शर्तों के उल्लंघन का आरोप लगाया

0
123

 केंद्रीय मंत्री और जयपुर नगर निगम चुनाव समन्वयक अर्जुनराम मेघवाल ने परिसीमन में शर्तों के उल्लंघन का आरोप लगाया।

मेघवाल आज भाजपा मुख्यालय पर प्रेस वार्ता में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने परिसीमन में कॉलोनियां तोड़ी, वार्ड तोड़े और शर्तों के विपरीत परिसीमन किया। मगर भाजपा इस चैलेंज को स्वीकार करती है। यह कांग्रेस एक सोची समझी चाल या षड्यंत्र भी कह सकते हैं। उनको लगा कि भाजपा का जनाधार शहरों में ज्यादा है। हम नगर निगमों में ज्यादा जीत नहीं पाते हैं।

इसलिए दो-दो नगर निगम बनाए गए हैं। टिकट वितरण को लेकर मेघवाल ने स्पष्ट कर दिया है कि पार्टी टिकट वितरण को लेकर बहुत गंभीर है और अनियमितताओं में शामिल लोगों को पार्टी टिकट नहीं देगी ना ही दलबदल करने वालों पर पार्टी किसी तरह की कोई नरमी नहीं बरतेगी। साफ-सुथरी छवि के साथ ही प्रत्याशी का जिताऊ और टिकाऊ होना भी बेहद जरूरी है।

यह भी पढे: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने तीन अहम फैसले लिए

मेघवाल ने कहा कि चुनाव में हम दृष्टि पत्र और एक ब्लैक पेपर जारी करेंगे। दृष्टि पत्र में निगम क्षेत्र में होने वाले कामों का विजन होगा तो ब्लैक पेपर में कांग्रेस के गलत कामों का चिट्ठा होगा।राजस्थान दलित अत्याचार और महिला अत्याचारों में नंबर एक हो गया है।  मेघवाल ने यह भी आरोप लगाया कि राजस्थान सरकार ने भारत सरकार के पैसों का भेदभावपूर्ण तरीके से वितरण किया।