Rajasthan Exclusive > युथ > कोरोना की चपेट में बच्चन परिवार, ऐश्वर्या और आराध्या की भी रिपोर्ट पॉजिटिव

कोरोना की चपेट में बच्चन परिवार, ऐश्वर्या और आराध्या की भी रिपोर्ट पॉजिटिव

0
197

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन और आराध्या का भी कोरोना टेस्ट हुआ था. मिल रही जानकारी के अनुसार ऐश्वर्या राय और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जबकि जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पाताल में भर्ती कराया गया था. वहां उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर अपने फैंस को दी थी. जहां एक तरफ अमिताभ और अभिषेक की हालत स्थिर बताई जा रही है मिल रही जानकारी के अनुसार बच्चन परिवार के दो अन्य सदस्य भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं.

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना की चपेट में आने के बाद मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इन दोनों का आइसोलेशन वॉर्ड में इलाज जारी है. अस्पताल की ओर हेल्थ अपडेट के मुताबिक अमिताभ में कोरोना के हल्के लक्षण हैं. लेकिन उनकी हालत स्थिर है.

लेकिन इस बीच मिल रही जानकारी के अनुसार ऐश्वर्या राय और आराध्य की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जबकि जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अमिताभ के बंगले में रहने वाले दूसरे अन्य स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट किया गया जिनकी रिपोर्ट आना बाकी है.

खतरे में राजस्थान की कांग्रेस सरकार, विधायकों संग दिल्ली पहुंचे पायलट