Rajasthan Exclusive > राजस्थान > राजस्थान फोन टैपिंग मामले में भाजपा ने की CBI जांच की मांग

राजस्थान फोन टैपिंग मामले में भाजपा ने की CBI जांच की मांग

0
199

राजस्थान की सियासत अब अलग रूप ले चुकी है. अब सभी का फोकस टेप कांड पर हो चुका है. सियासी उठापटक पर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार सियासी ड्रामा कर रही है. उन्होंने कहा, राजस्थान में तथाकथित बनाम प्रत्यक्ष का मामला है. हाईकमान से लड़ाई हाईकोर्ट तक पहुंची है. कांग्रेस के घर की लड़ाई सड़क पर पहुंच गई है. पात्रा ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है.

संबित पात्रा ने कहा कि अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री बनने के बाद शीतयुद्ध की स्थिति बनी रही. संबित पात्रा ने कहा, राजस्थान में कांग्रेस का राजनीतिक ड्रामा हम देख रहे हैं. ये षड्यंत्र, झूठ फरेब और कानून को ताक पर रखकर कैसे काम किया जाता है, उसका मिश्रण है. वहां जो राजनीतिक नाटक खेला जा रहा है, वो यही मिश्रण है.

सुरजेवाला और डोटासरा के खिलाफ शिकायत

उधर कांग्रेस ने बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की ‘कथित ऑडियो क्लिप’ जारी करते हुए उन पर राजस्थान की गहलोत सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया है. बीजेपी नेता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने केंद्रीय मंत्री का नाम क्लिप से जोड़ने पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला और गोविंद सिंह डोटासरा समेत अन्य नेताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

राजस्थान बीजेपी के प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने अशोक नगर पुलिस स्टेशन के थानाध्यक्ष को भेजी लिखी शिकायत में कहा, “महेश, जोशी, रणदीप सुरजेवाला और अन्य आरोपी बीजेपी की प्रतिष्ठा को नुकसान पुहंचाने के लिए अक्सर झूठे और भड़काऊ भाषण देते हैं ताकि राज्य में कांग्रेस के सियासी संकट के लिए बीजेपी को दोष दिया जा सके. बीजेपी की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने वाली साजिश मुख्यमंत्री के आवास पर रची गई है.”