Rajasthan Exclusive > राजस्थान > चित्तौडग़ढ़ से भाजपा सांसद सीपी जोशी कोरोना संक्रमित

चित्तौडग़ढ़ से भाजपा सांसद सीपी जोशी कोरोना संक्रमित

0
160

चित्तौडग़ढ़ से भाजपा सांसद सीपी जोशी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी मंगलवार देर रात जारी रिपोर्ट में सामने आई। इसके बाद स्वयं जोशी ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी साझा की। बताया जा रहा है कि सोमवार को हल्का बुखार होने के कारण उन्होंने कोरोना की जांच करवाई थी जिसमें वे कोराना संक्रमित पाए गए।

जांच रिपोर्ट में कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि के बाद जोशी ने पार्टी कार्यकर्ताओं और आमजन के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। इसमें उन्होंने पिछले दिनों संपर्क में आए लोगों से अपना कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की। साथ ही निकट संपर्क में रहने वालों को क्वारन्टीन में चले जाने की भी बात कही।

यह भी पढे:गहलोत, पूनियां सहित कई नेताओं की चुनाव प्रतिष्ठा दांव पर

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पहले तक सांसद सीपी जोशी फील्ड में ज़बरदस्त तरीके से एक्टिव दिखे। कोटा में हो रहे नगर निगम चुनाव के सिलसिले में ना सिर्फ उन्होंने प्रत्याशियों के साथ डोर-टू-डोर कैम्पेनिंग की बल्कि नेता-कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी बैठकों में भी उनकी मौजूदगी रही।

यही नहीं चित्तोड़गढ़ में सांसद जनसुनवाई और आगामी पंचायती राज चुनाव की तैयारी को लेकर आयोजित जिलास्तरीय बैठक में भी वे शामिल रहे। जोशी की कोरोना पॉज़िटिव की रिपोर्ट ने उनके संपर्क में आए लोगों की चिंता बढ़ा दी है।