Rajasthan Exclusive > राजस्थान > राहुल गांधी के राजस्थान दौरे के बीच प्रदेश भाजपा का गहलोत सरकार के खिलाफ हल्ला बोल जारी

राहुल गांधी के राजस्थान दौरे के बीच प्रदेश भाजपा का गहलोत सरकार के खिलाफ हल्ला बोल जारी

0
327

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दौरे के बीच प्रदेश भाजपा का गहलोत सरकार के खिलाफ ‘हल्ला- बोल’ जारी है। सरकार का विरोध जताने के लिए आज पार्टी के नेता-कार्यकर्ता फिर से सडकों पर उतरे। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से जोधपुर में हुए ‘हल्ला-बोल’ प्रदर्शन में कांग्रेस सरकार के दो वर्ष के कार्यकाल का विरोध जताया गया।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष एम. सादिक खान ने बताया कि कांग्रेस सरकार की अल्पसंख्यक विरोधी नीतियों के खिलाफ प्रदेशव्यापी आन्दोलन शुरू किया गया है। इसकी शुरुआत मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर से हो गई है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस सरकार के दो वर्ष के कार्यकाल में खासतौर से अल्पसंख्यक समाज को जिस तरह से ठगा है, उससे लोगों में रोष है।

खान ने बताया कि राज्य सरकार ने सभी प्रकार की छात्रवृत्तियां बंद कर रखी हैं। नि:शुल्क कोचिंग व्यवस्था भी दो वर्ष से बंद है। केन्द्र सरकार के बजट को प्रदेश सरकार अपने नाम से बांट रही है। वहीं उर्दू भाषा और शिक्षकों के हितों पर लगातार कुठाराघात हो रहा है। मदरसा पैराटीचर्स का मानदेय बढ़ाने और नियमित करने की मांग को भी अनसुना किया जा रहा है। दो वर्षों में अल्पसंख्यकों से जुड़े निगम व बोर्डों का गठन नहीं किया गया।
खान ने आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार सिर्फ अल्पसंख्यकों को वोट बैंक के रूप में उपयोग कर रही है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।