Rajasthan Exclusive > युथ > बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी, घर पर लगाई फांसी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी, घर पर लगाई फांसी

0
235

कोरोना काल सिनेमा जगत के लिए आफत बनकर सामने आया है. कोरोना काल में सिनेमा जगत के कई दिग्गजों की जिंदगी लील चुका है. इस बीच एक बुरी खबर सामने आ रही है. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली है. खबरों के मुताबिक बिहार स्थित पूर्णिया के निवासी सुशांत ने मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर में आत्महत्या की. हालांकि अभी उनकी मौत की कारणों का पता नहीं चल पाया है.

सुशांत सिंह राजपूत ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में भी उनका किरदार निभाया था. मिली जानकारी के अनुसार सुशांत के घर में काम करने वाले एक शख्स ने पुलिस को फोन कर के इसकी जानकारी दी. मालूम हो कि इससे पहले सुशांत सिंह की मैनेजर दिशा ने भी आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद खुद सुशांत ने उसे हैरान भरा फैसला करार दिया था.

सुशांत सिंह राजपूत ने ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के डेली सोप  में काम किया पर उनको पहचान एकता कपूर के धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली. इसके बाद सुशांत को फिल्में भी मिलने लगीं. ‘काय पो छे!’ में सुशांत मुख्य अभिनेता थे और उनके अभिनय की काफी तारीफ भी हुई थी. इसके बाद सुशांत ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे.