Rajasthan Exclusive > राजस्थान > भाजपा विधायक कालीचरण सराफ ने मुख्यमंत्री गहलोत पर क्षेत्रवाद का आरोप लगाते हुए जोधपुर के साथ जयपुर को भी बचाने की बात कही

भाजपा विधायक कालीचरण सराफ ने मुख्यमंत्री गहलोत पर क्षेत्रवाद का आरोप लगाते हुए जोधपुर के साथ जयपुर को भी बचाने की बात कही

0
52

पूर्व चिकित्सा मंत्री और भाजपा विधायक कालीचरण सरकार ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Cm Gehlot latest News Upadate) को जोधपुर के साथ जयपुर को भी बचाने को कहा है। उन्होंने मुख्यमंत्री (Cm Gehlot latest News Upadate) पर कोरोना महामारी में राजधानी जयपुर के साथ भेदभाव और क्षेत्रवाद का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सीएम को जोधपुर के साथ जयपुर और अन्य जिलों को भी कोरोना महामारी से बचाने की पूरी कोशिश करनी चाहिए।

सराफ ने कहा किराजधानी जयपुर में कोरोना (Cm Gehlot latest News Upadate) के हालात नियंत्रण से बाहर हैं। राजधानी जयपुर की आबादी 30 लाख है और केवल 3 लाख 20 हजार टेस्ट हुए हैं, जो आबादी का 10.3 प्रतिशत है और जोधपुर की आबादी 10 लाख है और टेस्ट 3 लाख 50 हजार हो चुके हैं जो कुल आबादी का 35 प्रतिशत है। इसके साथ ही राजधानी (Cm Gehlot latest News Upadate) जयपुर का रिकवरी रेट भी प्रदेश और जोधपुर से कम है जो चिंताजनक है।

यह भी पढे: राजस्थान में कोरोना बेलगाम, संक्रमितों की संख्या 1 लाख के पार

सराफ ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत के झूठे दावों की पोल खुल रही है। जयपुर में वेंटिलेटर एवं ऑक्सीजन युक्त आईसीयू बेड की जबरदस्त कमी दिखाई दे रही है और मुख्यमंत्री (Cm Gehlot latest News Upadate) केवल और केवल मात्र घोषणाएं कर रहे हैं जबकि जयपुर में स्थिति विस्फोटक होती जा रही है। सराफ ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि सरकारी अस्पतालों में ऑक्सीजन युक्त बैड की संख्या में वृद्धि की जाए और निजी अस्पतालों की मनमानी पर रोक लगाई जाए।