Rajasthan Exclusive > राजस्थान > जयपुर में गोली मारकर कॉलेज छात्रा की हत्या

जयपुर में गोली मारकर कॉलेज छात्रा की हत्या

0
163

दर्श नगर इलाके में एक युवती की चाकू और गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी धौलपुर निवासी विष्णु चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से अवैध हथियार बरामद किए गए है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रहीं है।

झुंझुनूं निवासी गरिमा चौधरी शनिवार सुबह सात बजे आदर्श नगर स्थित वैदिक बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में बीएससी फाइनल ईयर की परीक्षा देने आई थी। सुबह 10 बजे परीक्षा देकर जब युवती बाहर निकली। तो उसे धौलपुर निवासी विष्णु चौधरी ने रोक लिया।

यह भी पढे: बाजार पूरी तरह से बंद, सड़कों पर पसरा सन्नाटा, बाहर निकले कुछ लोगों को पुलिस ने लौटाया

उसके बाद आरोपी विष्णु चौधरी ने युवती पर चाकू से हमला किया और गोली मार दी। इसके बाद आरोपी ने भागने का प्रयास किया तो मोतीडूंगरी पुलिस थाने के कांस्टेबल कुंमेर सिंह ने आरोपी को भागकर दबोच लिया। सूचना मिलने पर आदर्श नगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने लहुलुहान हालात में युवती को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई।

डीसीपी ईस्ट राहुल जैन ने बताया कि पुलिस ने हत्या के आरोपी विष्णु चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ज्योति नगर में रहता है और आरएएस की तैयारी करता है। युवती व युवक के बीच किस बात को लेकर अनबन हुई और हत्या की क्या वजह है ? पुलिस इस मामले की जांच कर रहीं है।