Rajasthan Exclusive > राजनीती > सचिन पायलट को मनाने के मूड में नहीं दिखी रही कांग्रेस, विधायक दल की बैठक खत्म

सचिन पायलट को मनाने के मूड में नहीं दिखी रही कांग्रेस, विधायक दल की बैठक खत्म

0
675

राजस्थान में जारी राजनीतिक सरगर्मियों के बीच कांग्रेस विधायक दल की बैठक खत्म हो गई है. राजस्थान के सियासी रण में जहां सचिन पायलट ने खुलकर बगावती तेवर दिखा दिए हैं. वही कांग्रेस आलाकमान भी उनके इस तरह के व्यवहार से नाराज होता दिखाई दे रहा है. ताजा अपडेट के मुताबिक, अब कांग्रेस बागी हुए सचिन पायलट को मनाने की कवायद नहीं करेगी. यानी सचिन पायलट को अब कांग्रेस ने ना मनाने का मन बना लिया है. इससे पहले कांग्रेस बातचीत के जरिए डेमेज कंट्रोल में लगी हुई थी.

उधर जयपुर के सीएम हाउस में हुई बैठक में करीब 107 विधायक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ खड़े दिखाई दिए. कांग्रेस के प्रवक्ता सुरजेवाला, राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे सहित अन्य कांग्रेसी नेताओं ने प्रदेश में कांग्रेसी सरकार बनी रहने की बात कही है. उन्होंने कहा कि सरकार को कोई भी खतरा नहीं है. जानकारी के अनुसार, सीएम हाउस में बैठक खत्म हो चुकी है और 4 लग्जरी बसों से विधायक होटल के लिए रवाना हो चुके हैं. ये बसें मुख्यमंत्री आवास से दिल्ली रोड स्थित होटल फेयरमोंट के लिए रवाना हुई हैं.

यह भी पढीए: जयपुर में दो फर्जी पुलिसकर्मियों ने ठगी 50 हजार की रकम

मालूम हो कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट द्वारा बगावती तेवर अपनाए जाने से उपजे संकट के बीच यह बैठक सुबह साढे़ दस बजे शुरू होनी थी लेकिन दोपहर लगभग डेढ़ बजे यह शुरू हुई, बैठक शुरू होने से पहले मीडिया को वहां मौजूद विधायकों व नेताओं की फोटो लेने की अनुमति दी गई.