Rajasthan Exclusive > राजस्थान > कांग्रेस ने ज्वाइन कांग्रेस सोशल मीडिया कैंपेन के माध्यम से 5 लाख लोगों को जोड़ने का टागरेट रखा

कांग्रेस ने ज्वाइन कांग्रेस सोशल मीडिया कैंपेन के माध्यम से 5 लाख लोगों को जोड़ने का टागरेट रखा

0
293

भाजपा के आईटी सेल को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर टक्कर देने के लिए कांग्रेस देश भर में अपने आईटी सेल को मजबूती देने का फैसला किया है। इसके लिए कांग्रेस ने सोमवार को दिल्ली में ‘ज्वाइन कांग्रेस सोशल मीडिया’ कैंपेन लॉन्च किया था। आज यह कैंपेन देश के सभी राज्यों में लॉन्च करने जा रही है।

प्रदेश कांग्रेस की ओर से दोपहर तीन बजे पीसीसी मुख्यालय में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा कैंपेन को लॉन्च करेंगे। ‘ज्वाइन कांग्रेस सोशल मीडिया’ कैंपेन के जरिए देश भर में पांच लाख लोगों को इस अभियान से जोड़ा जाएगा।

इस अभियान के जरिए आईटी के एक्सपर्ट, लेखक और मोबाइल एप्लीकेशन में माहिर लोगों को इस अभियान के जरिए जोड़ा जाएगा। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने वीडियो संदेश के जरिए लोगों से सोशल मीडिया वॉरियर्स टीम ज्वाइन करने की अपील की है।

बताया जाता है कि पांच लाख लोगों को कांग्रेस के ‘ज्वाइन कांग्रेस सोशल मीडिया’ कैंपेन से जोड़ने के बाद दो महीने तक इंटरव्यू और आवेदनों की स्क्रूटनी होगी और तीसरे महीने से इन वॉरियर्स को ट्रेनिंग दी जाएगी। इनमें से 50 हजार लोगों को ट्रेनिंग के बाद राष्ट्रीय, राज्य और जिला स्तर पर पदाधिकारी बनाया जाएगा। हर पदाधिकारी 10 वॉरियर्स की टीम का नेतृत्व करेगा।