Rajasthan Exclusive > देश - विदेश > राम मंदिर निर्माण शुरू होते ही कोरोना का हो जाएगा अंत: MP प्रोटेम स्पीकर

राम मंदिर निर्माण शुरू होते ही कोरोना का हो जाएगा अंत: MP प्रोटेम स्पीकर

0
198
  • 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर होगा भूमि पूजन

  • स्पीकर रामेश्वर शर्मा का भी राम मंदिर निर्माण को लेकर बयान

  • पीएम मोदी मंदिर निर्माण को लेकर होने वाले भूमि पूजन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे

कोरोना महामारी पर काबू पाने के लिए केंद्र और राज्य सरकारे हरसंभव कोशिश कर रही है. लेकिन कोरोना देश में अपनी चरम सीमा पर है. बीते 24 घंटों में कोरोना के 45 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं. कोरोना के बढ़ते खतरे पर काबू पाने के लिए अनलॉक की प्रक्रिया से देश गुजर रहा है. इसबीच जानकारी आ रही है कि 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर भूमि पूजन होगा.

देश में राम मंदिर निर्माण को लेकर शुरू होने वाली चर्चा के बीच इससे पहले एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार आलोचना करते हुए कहा था कि कुछ लोगों को ऐसा लगता है कि राम मंदिर के निर्माण से देश में कोरोना खत्म हो जाएगा. उनके इस बयान के बाद मध्यप्रदेश प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा का भी राम मंदिर निर्माण को लेकर एक बयान आया है जो शरद पवार के बयान से बिल्कुल अलग है. उनके अनुसार मंदिर निर्माण का कार्य शुरू होते ही देश से कोरोना गायब हा जाएगा.

यह भी पढे: अहमदाबाद स्वामीनारायण मंदिर के 11 संतों को हुआ कोरोना, बंद हुआ मंदिर का द्वार

एमपी विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू होने से कोरोना का अंत हो जाएगा. यहीं पर वह नहीं रुके उन्होंने कहा कि उस समय राक्षस वध के लिए भगवान राम का जन्म हुआ था इसलिए पांच तारीख को जैसे ही राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू होगा कोरोना जैसी महामारी का विनाश भी शुरू हो जाएगा.

मिल रही जानकारी के अनुसार बीते दिनो राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट की एक अहम बैठक हुई थी जिसमें राम मंदिर का आधारशिला रखने के लिए पीएम मोदी को न्यौता भेजा गया है. मिल रही जानकारी के अनुसार पीएम मोदी पांच अगस्त को अयोध्या जाएंगे और मंदिर निर्माण को लेकर होने वाले भूमि पूजन के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.