Rajasthan Exclusive > देश - विदेश > कोरोना की चपेट में ED के पांच कर्मचारी, दफ्तर सील

कोरोना की चपेट में ED के पांच कर्मचारी, दफ्तर सील

0
181

दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है. कोरोना ने जहां पिछले दिनों दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के दफ्तर में दस्तक दिया वहीं अब जानकारी मिल रही है कि प्रवर्तन निदेशालय के पांच कर्मचारी कोरोना की चपेट में पाए गए है. कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दफ्तर को सील कर दिया गया है. मिल रही जानकारी के अनुसार इनमें स्पेशल डायरेक्टर रैंक के अधिकारी भी शामिल हैं.

मिल रही जानकारी के अनुसार ईडी दफ्तर को सेनेटाइज करने के लिए अगले 48 घंटों के लिए सील किया गया है. जिन पांच कर्मचारियों का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है उसमें से दो कर्मचारी संविदा कर्मचारी हैं.

गौरतलब हो कि दिल्ली के खान मार्केट इलाके में मौजूद लोक नायक भवन ईडी का दफ्तर मौजूद है. इस भवन के अन्य तलों के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद ईडी के कर्मचारियों का भी टेस्ट किया गया था.

ईडी के जिन कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उसमें से किसी भी कर्मचारियों में कोरोना का किसी भी तरह का लक्षण नहीं दिखाई दिया था. लेकिन मामला सामने आने के बाद जो लोग भी इन कर्मचारियों के संपर्क में आए थे, उन्हें भी क्वारंटाइन में रहने के लिए कहा गया है.