Rajasthan Exclusive > राजस्थान > राजस्थान में कोरोना वायरस का कहर, उदयपुर ने पार किया 500 कोरोना मरीजों का आंकड़ा

राजस्थान में कोरोना वायरस का कहर, उदयपुर ने पार किया 500 कोरोना मरीजों का आंकड़ा

0
286

विश्वभर में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा हैं. राजस्थान में भी कोरोना संक्रमण के केस बढ़ रहे हैं. उदयपुर में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 505 हो चुकी हैं. उदयपुर राजस्थान का तीसरा एसा शहर बन गया है, जहां कोरोना संक्रमित मरीजों ने 500 का आंकड़ा छुआ है. राजस्थान के जयपुर और जोधपुर के बाद उदयपुर में भी कोरोना संक्रमितो की संख्या अब 500 के पार हो चुकी हैं.

उदयपुर में कोरोना के 13 नए पॉजिटिव केस सामने आते ही यह संख्या 500 के पार कर गई. उदयपुर में कोरोना संक्रमितो की संख्या 505 हो गई हैं. उदयपुर में 434 एक्टिव केस है, जबकि 70 लोग रिकवर हो कर अपने घर चले गए हैं. जबकि उदयपुर में इस महामारी के कारण एक व्यक्ति का निधन भी हुआ हैं.

राजस्थान में जयपुर में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा केस देखने को मिले हैं. जयपुर में कोरोना संक्रमितो की संख्या 1844 हो गई हैं. इस मामले में जोधपुर दूसरे स्थान पर हैं. जोधपुर में 1,271 पॉजिटिव केस हैं.

राजस्थान में कोरोना संक्रमित के पॉजिटिव केस की संख्या 7,376 हो गई हैं. जबकि 167 लोगो की मौत हो चुकी हैं. देश में सबसे ज्यादा कोरोना के पॉजिटिव केस मामले में राजस्थान पांचवे स्थान पर हैं.