Rajasthan Exclusive > राजनीती > डोटासरा का नड्डा पर पलटवार, जनता वादों को भूलती नही

डोटासरा का नड्डा पर पलटवार, जनता वादों को भूलती नही

0
200

जयपुर: प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर पलटवार किए। डोटासरा ने रविवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार ने जनता से जो झूठे वादे कर सत्ता हासिल की थी, वह वादे जनता भूली नहीं है। डोटासरा ने कहा कि भाजपा की आज वर्चुअल बैठक में नड्डा ने कहा था कि जनता की मेमोरी शॉर्ट होती है, ऐसा नहीं है। डोटासरा ने कहा कि चाहे काला धन लाने की बात हो या महंगाई कम करने का वादा हो या फिर दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात हो, ये सब बातें जनता को याद है और जनता की मेमोरी शॉर्ट नहीं है। वह समय आने पर केन्द्र सरकार को सत्ता से बेदखल भी कर देगी।

केन्द्रीय मंत्रियों तक को कोरोना से नहीं बचा पाए

डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस पर कोरोना में काम नहीं करने का आरोप लगाने वाले नड्डा पहले ये तो बताएं कि वे देश के गृहमंत्री अमित शाह तक को कोरोना की चपेट में आने से नहीं बचा पाए। यहीं नहीं राजस्थान से आने वाले तीनों केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत,अर्जुनराम मेघवाल और कैलाश चौधरी भी कोरोना से नहीं बच पाए। डोटासरा ने कहा कि हमारे कोरोना प्रबंधन की तो खुद पीएम नरेन्द्र मोदी सराहना कर चुके है और दूसरे राज्यों को भी हमारा अनुसरण करने की बात कह चुके है। हमारे प्रदेश में तो कोरोना बचाव का सर्वश्रेष्ठ काम हुआ है। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि जब देश कोरोना से जूझ रहा था तो मोदी सरकार और भाजपा एमपी में कांग्रेस सरकार गिराने में लगी थी।

यह भी पढे: रोड़वेज कल से करेगा 300 से ज्यादा बसें संचालित

राजस्थान ने सबक सिखाया भाजपा को

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा ने कहा कि भाजपा तो प्रदेशों में गैर भाजपा सरकारें गिराने का अश्वमेघ कर रही थी लेकिन राजस्थान की कांग्रेस और जनता ने भाजपा को सबक सिखाकर उनका षडयंत्र विफल कर दिया। यहीं नहीं खुद बीजेपी राजस्थान में विभाजित हो गई, बात बात में डिवीजन मांगने वाले बीजेपी नेताओं ने विश्वास मत में डिवीजन तक नहीं मांगा। उनके चार विधायक गायब हो गए। डोटासरा ने कहा कि बीजेपी की राजस्थान इकाई में फूट पड़ गई वे तो चौबेजी और छब्बे जी बनने गए थे लेकिन दुबेजी बन कर रह गए।

यह भी पढे: प्रदेश की गहलोत सरकार ने जनता को लूटने का काम किया: पूर्व विधायक अमराराम

राजस्थान बीजेपी को एक करने पर ध्यान दें

डोटासरा ने कहा कि जेपी नड्डा कांग्रेस पर आरोप लगाने की बजाय, कई टुकड़ों में बंटी हुई राजस्थान बीजेपी को एकजुट करने पर ध्यान दें, नड्डा ने जो आरोप लगाए हैं वे बेबुनियाद हैं। नड्डा खुद की पार्टी की झेंप मिटाने के लिए आरोप लगा रहे हैं। विधानसभा में जब प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया विश्वास मत पर बोलने के लिए खड़े हुए, तो आधे विधायक बाहर चले गए थे। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष को उनकी पार्टी के विधायक सदन में नहीं सुनने चाहते है।

कांग्रेस कार्यकारिणी जल्द बनेगी

डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस के नए राजस्थान प्रभारी अजय माखन अगले सप्ताह आ रहे है। उनके दौरे की तैयारी चल रही हैं। कार्यकारिणी के सवाल पर उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रदेश और जिलों की कार्यकारिणी बना दी जाएगी।