Rajasthan Exclusive > राजस्थान > चूरु में पहले नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार, फिर कर दिया सौदा

चूरु में पहले नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार, फिर कर दिया सौदा

0
278

19 साल की युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला राजस्थान के चूरू जिले से सामने आ रही है. जिले की सरदारशहर तहसील के भानीपुरा थाने में पीड़िता ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. युवती की शिकायत पर पुलिस ने श्यामलाल, विजय, लालचन्द, दिलीप भाट के खिलाफ मामला सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है, और पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार आरोपियों ने पहले तो युवती को होटल में बुलाकर बलात्कार किया. उसके बाद उसे डेढ़ लाख रुपए में 3 लोगों को बेच दिया. तीनों आरोपी लड़की को हनुमानगढ़ के एक गांव में ले गए जहां दो महीने तक बंधक बनाकर उसे रखा गया. इस दौरान उसके साथ लगातार सामूहिक दुष्कर्म किया जाता रहा. कहा जा रहा है कि पीड़िता का परिवार आरोपी श्यामलाल के प्रभाव में था, उसने 2 साल पहले जब युवती नाबालिग थी उसी उसी दौरान उसके साथ दुष्कर्म किया था.

आरोपी श्यामलाल ने पीड़िता को धमकी दी थी अगर इस मामले के बारे में किसी को बताया तो वह उसके भाइयों को जान से मार देगा. उसके बाद उसने 15 मार्च को फोन करके उसे संगम होटल में बुलाया. उसके बाद उसने होटल में पीड़िता के परिवार वालों की मौजूदगी में उसे होटल के उपर वाले कमरे में ले जाकर बलात्कार किया जिसके बाद उसने लड़की को कुछ लोगों के हाथों बेच दिया. आरोपियों से चंगुल से निकलने के बाद पीड़ित ने पुलिस को सारी जानकारी दी पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.