Rajasthan Exclusive > राजस्थान > राजगढ SHO सुसाइड केस में गहलोत सरकार CBI से कराएगी जांच

राजगढ SHO सुसाइड केस में गहलोत सरकार CBI से कराएगी जांच

0
192

राजस्थान के बहुचर्चित चुरू के राजगढ पुलिस थाने के थाना प्रभारी विष्णुदत्त विश्नोई सुसाइड केस की जांच सीबीआई करेगी. सीएम अशोक गहलोत ने इस पर अपनी सहमति दे दी है. इस सुसाइड केस के बाद राजनीति गरमायी हुई थी. विपक्ष इस केस को लेकर लगातार सरकार पर हमलावर हो रहा था.

चुरू जिले के राजगढ़ पुलिस थाने के थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई ने अपने सरकारी क्वार्टर में पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. मौत से पहले क्वार्टर में सुसाइट नोट लिखा था.

पुलिस महानिदेशक भूपेंद्र सिंह ने इस मामले को लेकर आईजी और एसपी से रिपोर्ट मांगी थी. जानकारी के अनुसार, विष्णु दत्त विश्नोई हत्या के एक केस की जांच कर रहे थे. हर दिन की तरह शुक्रवार को भी वे थाने के कामों से फ्री होकर अपने क्वार्टर पर पहुंचे थे, लेकिन शनिवार सवेरे उनका क्वार्टर काफी देर तक बंद रहा. जब दरवाजा नहीं खुला तो आत्महत्या के बारे में पता चला.
सीआई विष्णुदत्त की मौत के मामले में सुसाइट नोट सामने आई हैं. इस सुसाइट नोट में लिखा है कि, ‘मैं प्रेशर नहीं झेल पाया…’ हालांकि अभी तक यह सुसाइड नोट सामने नहीं आया है और धरने पर बैठे लोग इसे सार्वजनिक करने की मांग कर रहे हैं.