Rajasthan Exclusive > राजनीती > गहलोत ने नाम लिए बिना की पायलट की तारीफ,भाजपा पर साधा निशाना

गहलोत ने नाम लिए बिना की पायलट की तारीफ,भाजपा पर साधा निशाना

0
344

जयपुर: राजस्थान में एक माह चले सियासी संकट के थमने के बाद अब कांग्रेस पार्टी में धीर-धीरे सब ठीक-ठाक दिखाने का सिसिला शुरू हुआ है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बिना नाम लिए पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की तारीफ की है वहीं भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है।

उन्होंने सीधे तौर पर पायलट का नाम नहीं लिया। सीएम गहलोत ने अपनी सरकार के सबसे बड़े काम का सबसे बड़ा श्रेय पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के उस विभाग को दिया जिसे वह पहले संभाल रहे थे।

15 अगस्त को ध्वाजारोहण के बाद सीएम गहलोत ने कहा कि देश भर में सबसे अधिक किसी विभाग में सफलता पाई है तो वह राजस्थान में मनरेगा है। सचिन पायलट ग्रामीण विकास मंत्री की हैसियत से अब तक मनरेगा का काम का संभाल रहे थे। हालांकि मनरेगा के काम की तारीफ करते हुए गहलोत ने पायलट का नाम नहीं लिया। बाद में सियासी संकट के दौरान उनसे मंत्री पद छीन लिए गए थे।

गहलोत ने भाजपा पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री गहलोत ने भाजपा पर निशाना भी साधा और कहा कि हमारी सरकार को गिराने की साजिश करने वालों के मंसूबे पर पानी फिर गया है। हॉर्स ट्रेडिंग करने वाले धराशायी हो गए हैं और इस सब का श्रेय जनता को जाता है। साथ कहा कि लोग निश्चिंत रहें और सरकार मजबूत है। चौमुखी विकास होगा। मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि कोरोना पूरे विश्व में फैला हैण् देश में लॉकडाउन भी रहाण् हालांकिए प्रदेशवासियों के सहयोग से इस प्रकार की लड़ाई लड़ी गई।