Rajasthan Exclusive > राजस्थान > हथियारों के दम पर रंगदारी मांगने वाला एनईबी थाने का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

हथियारों के दम पर रंगदारी मांगने वाला एनईबी थाने का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

0
308

जयपुर: अलवर जिले की थाना उद्योग नगर पुलिस ने मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर स्थानीय प्रतिष्ठित व्यक्तियों से हथियारों के दम पर रंगदारी मांगने वाले थाना एनईबी अलवर निवासी मुच्छेन्द्र उर्फ ​​महेन्द्र उर्फ ​​मच्छू पुत्र लक्ष्मण सिंह जाट (36) को एनआईए क्षेत्र से एक देशी पिस्टल व 2 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।

एसपी अलवर तेजस्वनी गौतम ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश मुच्छेन्द्र उर्फ ​​महेन्द्र जाट एनईबी थाने का हिस्ट्रीशीटर है, जिसके विरुद्ध अलवर के विभिन्न थानों में 9 आपराधिक मामले दर्ज है। मंगलवार शाम एएसपी शिवलाल के निर्देशन व सीओ दक्षिण शहर दीपक कुमार के नेतृत्व में उद्योग नगर थानाधिकारी शिवराम सिंह व टीम ने मुखबिर की सूचना पर एमआईए क्षेत्र से अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया।

19 मार्च को जे.एस. फोरव्हीहल अलवर के कर्मचारी मुकेश कुमार ने पुलिस को एक रिपोर्ट दी जिसके अनुसार आरोपित बदमाश व उसके साथियों ने हथियार के बल पर कम्पनी आकर 5 लाख रुपये की मांग की। नही देने पर कम्पनी मालिक और उसके बेटे को गोली मारने की धमकी दी। इस पर थाना एनईबी अलवर पर मकदमा दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान एसएचओ उद्योग नगर शिवराम सिंहं को दिया गया।