Rajasthan Exclusive > IPL > शारजाह में आज राजस्थान का पंजाब से सामना, बड़े स्कोर की आशा

शारजाह में आज राजस्थान का पंजाब से सामना, बड़े स्कोर की आशा

0
121

इंडियान प्रीमियर लीग (IPL 2020) का रोमांच अब धीरे-धीरे चौके-छक्कों की बारिश की तरह बढ़ चला है. इसी बीच आईपीएल (IPL 2020) में आज एक और बड़े स्कोर वाला मुकाबला देखने को मिल सकता है. आईपीएल 2020 (IPL 2020) का 9वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आज शाम 07:30 बजे से यूएई के सबसे छोटे ग्राउंट शारजांह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. ऐसे में यहां एकबार फिर चौके-छक्कों की बरसात देखने को मिल सकती है.

राजस्थान ने इस सीज़न (IPL 2020) का अपना पहला मैच भी इसी मैदान पर खेला था. चेन्नई के खिलाफ इस मैच में 33 छक्के और 18 चौके लगे थे. ऐसे में एक बार फिर शारजांह में चौके और छक्कों की बारिश देखने को मिल सकती है. उस मुकाबले में राजस्थान ने जीत दर्ज की थी.

दोनों टीमों के पास धाकड़ बल्लेबाज

राजस्थान रॉयल्स की टीम में जहां स्टीव स्मिथ, जोस बटलर, यशस्वी जयसवाल और संजू सैमसन जैसे धाकड़ बल्लेबाज़ हैं. वहीं पंजाब की टीम में केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, क्रिस गेल और जेम्स नीशम जैसे खिलाड़ी हैं. किंग्स इलेवन पंजाब के लिए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल पिछले मैच में अपने पांच रन के स्कोर की भरपाई करना चाहेंगे.

यह भी पढे: IPL 2020 मुंबई की पहली जीत, केकेआर चारों खाने चित

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने भी इंग्लैंड में कनकशन संबंधित मुद्दों के बाद अपना पहला मैच खेलते हुए चेन्नई के खिलाफ 47 गेंद में 69 रन की पारी खेली थी. वहीं संजू सैमसन की आतिशी पारी को कौन भुला सकता है.

जोश बटलर भरेंगे ज्यादा जोश

बटलर क्वारंटाइन नियमों के कारण पहले मैच में नहीं खेल पाए थे क्योंकि वह अपने परिवार के साथ अलग से संयुक्त अरब अमीरात पहुंचे थे. हालांकि अब वह चयन के उपलब्ध होंगे. बटलर ने मैच से पहले शनिवार को कहा कि मैं अपना पहला मैच खेलने को लेकर उत्साहित हूं, खिलाड़ियों के साथ अभ्यास करना अच्छा रहा. टीम के साथ एक सकारात्मक ऊर्जा है इसलिए मैं वास्तव में मैदान में उतरने के लिए उत्सुक हूं.

संभावित अंतिम-11

राजस्थान रॉयल्स

स्टीव स्मिथ(कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), यशस्वी जायसवाल, रोबिन उथप्पा, मनन वोहरा, डेविड मिलर, श्रेयस गोपाल, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, जोस बटलर, जयदेव उनादकट.

किंग्स इलेवन पंजाब

लोकेश राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, करुण नायर, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, सरफराज खान, जेम्स नीशम, मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी, शेल्डन कोटरेल, रवि बिश्नोई.