Rajasthan Exclusive > राजस्थान > कोटा जिला परिषद सीईओ ने किया निरीक्षण, 120 कर्मचारी नहीं पहुंचे समय पर

कोटा जिला परिषद सीईओ ने किया निरीक्षण, 120 कर्मचारी नहीं पहुंचे समय पर

0
119

कोटा जिला परिषद सीईओ टीकम चंद बोहरा ने बुधवार को 6 सरकारी कार्यालयों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कई कार्यालयों के ताले लटके मिले।ऑफिस का समय 9.30 बजे होने के बावजूद कई कर्मचारी 10 तक भी नहीं पहुंचे।

120 कर्मचारी नदारद मिले। सबसे ज्यादा 52 कर्मचारी सीएमएचओ कार्यालय और पंचायत समिति लाडपुरा के कार्यालय में 40 कर्मचारी अनुपस्थित मिले। बोहरा 9.40 बजे लाडपुरा पंचायत समिति के कार्यालय में पहुंचे। यहां कई विभागों के ताले नहीं खुले थे। उन्होंने रजिस्टर अपने कब्जे में ले लिया। यहां 40 कर्मचारी अनुपस्थित मिले।

यह भी पढे: सीकर जिले में 161 लोगों ने प्लाज्मा डोनेट करने पर दी सहमति

बोहरा ने चिकित्सा स्वास्थ्य के कार्यालय में रजिस्टर चेक किया तो 52 कर्मचारी अनुपस्थित मिले। संयोजक निदेशक कृषि विभाग के कार्यालय में इक्का-दुक्का कर्मचारी था। वहां 9 कर्मचारी गैरहाजिर मिले। महिला एवं बाल विकास विभाग में 4 कर्मचारी अनुपस्थित थे।

सामाजिक न्याय अधिकारिता विभाग में दो कर्मचारी अनुपस्थित मिले। प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में 13 कर्मचारी नदारद थे। सीईओ टीकम चंद बोहरा ने बताया कि बगैर सूचना के अनुपस्थित अधिकारी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।

यह भी पढे: गैंगस्टर बनने की चाह रखने वालों के लिये जेल ही बेहतर जगह: राजस्थान हाईकोर्ट

संबंधित कार्यालय अधीक्षकों को अनुपस्थित कर्मचारियों की सूची भेज दी गई है। निर्देश दिए हैं कि उनसे बिना बताए अनुपस्थित रहने का कारण पूछा जाए। उचित कारण सामने नहीं आने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।