Rajasthan Exclusive > राजस्थान > मुख्यमंत्री निवास पर विधायक दल की बैठक बैठक में पायलट, कटारिया सहित 30 बड़े विधायक नदारद

मुख्यमंत्री निवास पर विधायक दल की बैठक बैठक में पायलट, कटारिया सहित 30 बड़े विधायक नदारद

0
206

मुख्यमंत्री अशोक गहोलत ने कहा है कि विपक्ष के हमलों पर सत्ता पक्ष के विधायक जोरदार विरोध करें और जनता को सच्चाई बताएं। उन्होंने कहा कि हम अपनी एकजुटता के कारण अब तक विपक्ष की सभी बाधाओं को पार कर सके हैं। हमें ऐसे ही आगे भी एकजुट रहना ज़रूरी है।

उन्होंने कहा कि किसान हित में केंद्र के कृषि कानून की खामियों और पेट्रोल-डीजल की बढ़ती दरों को लेकर भाजपा नेताओं को घेरें। आज क्रुड ऑयल की अंतरराष्ट्रीय कीमत में भारी गिरावट के बावजूद केंद्र जनता की जेब काट रही है।

मुख्यमंत्री, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल ने विधानसभा के बजट सत्र के पहले दिन बुधवार शाम को मुख्यमंत्री निवास (सीएमआर) पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक ली। यह बैठक करीब घंटे भर चली। बैठक में गहलोत ने कांग्रेस के नेताओं के त्याग की बातें कर विधायकों में जोश भरा। वहीं धारिवाल और मुख्य सचेतक महेश जोशी ने विधायकों को सदन में अपनाए जाने वाली रणनीति को लेकर चर्चा की।

बैठक में सचिन पायलट, रघु शर्मा, लालचंद कटारिया, हरीश चौधरी सहित करीब 30 विधायक अनुपस्थित रहे। बताया जा रहा है कि ये विधायक कांग्रेस के प्रभारी अजय माकन के राहुल गांधी की यात्रा को लेकर राजस्थान दौरे पर आने के चलते किशनगढ़ गए हुए थे। इसके अलावा वे विधायक भी सीएमआर नहीं पहुंच सके, जिनके क्षेत्रों में राहुल गांधी दौरे पर आ रहे हैं।