Rajasthan Exclusive > राजस्थान > बंदर ने महिला की ली जान, पत्नी दुनिया छोड़ने से पहले पति को दिया बड़ा सौगात

बंदर ने महिला की ली जान, पत्नी दुनिया छोड़ने से पहले पति को दिया बड़ा सौगात

0
231

सीकर में बंदरों का आंतक अब धीरे-धीरे जानलेवा बनता जा रहा है. बंदरो ने कल एक महिला को छत से धक्का देकर जमीन पर फेंक दिया था. जिससे महिला को गंभीर चोटें आई थी. सिर में गंभीर चोट लगने से वह बेहोश हो गई. जिसके बाद परिजन तुरंत उसे कस्बे के राजकीय अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन वह अस्पताल पहुंच पाते उससे पहले रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. हालांकि महिला ने अपने पति को इस दुनिया से अलविदा कहने के बाद बड़ा सौगात दे गई.

इसी दौरान एक काले मुंह के बंदर ने महिला को जोर से धक्का मार दिया। इससे संतोषी देवी छत से नीचे गिर गई। घटना में संतोष के सिर में गंभीर चोट लगने से वह बेसुध हो गई। जिसे परिजन तुरंत कस्बे के राजकीय अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन, रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हेड कांस्टेबल रूड़सिंह ने बताया कि मृतक महिला के पुत्र जितेन्द्र कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसके बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। मामले में पुलिस ने मृग दर्ज कर ली है।

किडनी देने के बाद पति की हुई थी मौत

मृतक संतोष देवी ने पति की किडनी खराब होने पर ने 2010 मे अपनी एक किडनी भी डोनेट की थी। किडनी ट्रांसप्लांट करवाने के बाद भी महिला का पति ज्यादा समय तक जीवित नहीं रह सका था और 2011 में उसकी मौत हो गई थी। एक किडनी देने के बाद संतोष खुद भी दवाओं पर चल रही थी। इसी बीच बुधवार को वह हादसे का शिकार हो गई।

ससुर की आंखों के सामने उजड़ा परिवार, पथरा गई आंखें

महिला की मौत के बाद उसके ससुर सहित परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने बताया कि ससुर ने पहले अपनी पत्नी यानी महिला की सास को खोया। इसके बाद किडनी खराब होने पर बेटे की मौत हो गई और अब बेटे की बहु भी अकाल मौत का ग्रास बन गई। ऐसे में दुखों के इतने क्रम देखकर बुजुर्ग ससुर की तो हालत ही बेहद खराब हो गई।