Rajasthan Exclusive > देश - विदेश > MP का सियासी पारा एक बार फिर से गर्म, सिंधिया ने ट्विटर अकाउंट से BJP हटाया

MP का सियासी पारा एक बार फिर से गर्म, सिंधिया ने ट्विटर अकाउंट से BJP हटाया

0
330

कांग्रेस से बगावत कर बीजेपी का दामन थामने वाले पूर्व कंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की वजह से एक बार फिर से मध्य प्रदेश की सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. होली के दिन कांग्रेस के साथ का 18 सालों का लंबा साथ छोड़कर सिंधिया बीजेपी में शामिल हुए थे. लेकिन अब उन्होंने कथित तौर पर अपने ट्विटर अकाउंट से बीजेपी हटा दिया है. जिसकी वजह से सियासी गलियारों में कई तरीके की अटकले लगाई जा रही हैं.

सिंधिया ने इससे पहले कांग्रेस पार्टी में रहते हुए भी कांग्रेस का नाम अपने अकाउंट से हटा दिया था उस दौरान भी अटकलों का बाजार गर्म हो गया था. ऐसे में एक बार फिर उन्होंने अपने अकाउंट से बीजेपी हटाकर पब्लिक सर्वेंट और क्रिकेट प्रेमी लिखा लिया हैं.

मामला सामने आने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट में कभी बीजेपी का नाम जोड़ा ही नहीं था. लेकिन इस मामले पर अभी तक बीजेपी या सिंधिया की तरफ से कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है. गौरतलब हो कि सिंधिया जब कांग्रेस में थे उस समय भी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से कांग्रेस को हटा दिया था उसके कुछ दिन बाद ही बीजेपी शामिल हो गए थे.

अभी कुछ महीने पहले ही सिंधिया अपने समर्थक विधायकों के साथ बीजेपी का दामन थामा था. पार्टी में उनके आने के बाद कमलनाथ सरकार अल्पमत में आ गई थी जिसके बाद एक बार फिर शिवराज सिंह सरकार बनाने में कामयाब हुए. ऐसे में खबर मिल रही है कि मध्य प्रदेश में आने वाले कुछ महीनों में उपचुनाव होने वाले हैं. उपचुनाव में सिंधिया-समर्थक सभी 22 विधायकों को टिकट देने का वादा बीजेपी ने किया है, लेकिन इसमें भी दिक्कतें आ रही हैं.