Rajasthan Exclusive > राजनीती > सब मिलकर चलेंगे तो ही सफलता मिलेगी: पायलट

सब मिलकर चलेंगे तो ही सफलता मिलेगी: पायलट

0
174

जयपुर: पूर्व डिप्टी सीएम और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष रहे सचिन पायलट ने कहा कि सरकार के अभी 3 साल बाकी है सब मिलकर चलेंगे तो ही सफलता मिल पाएगी।

जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे तो अगले चुनाव में जीत पाएंगे 3 साल के बाद फिर से हमें चुनाव में जाना है।

पायलट ने आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत में कहा कि सबको साथ लेकर चलना है सबकी भागीदारी सुनिश्चित होनी चाहिए।

ऐसे प्रयास किए जा रहे हैं।

किसको क्या मिलना है किसको क्या नहीं मिलेगा यह कांग्रेस हाईकमान तय करेगा।

हम सब की कोशिश यही है कि जनता की उम्मीदों पर खरा उतरे जो जिम्मेदारी हमें जनता ने दी है उसे बेहतर तरीके से निभाएं।

पायलट ने कहा कि नगर निगम चुनाव ही नहीं 3 साल के बाद विधानसभा चुनाव में भी जाना है जब हम 21 सीटों पर सिमट गए थे तब भी विपक्ष में रहते हुए हमने कई स्थानीय चुनाव जीते हैं।

उस समय की सीएम वसुंधरा राजे के क्षेत्र में भी कई चुनाव जीते।

देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को याद करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि राजीव गांधी कंप्यूटर क्रांति के जनक थे वह आज भी नौजवानों के लिए बहुत बड़ी प्रेरणा के स्त्रोत हैं वह उस समय मैं पूरी दुनिया

भर में इसके प्रतीक बन गए थे ।

पायलट ने कहा कि जो लोग आज कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते हैं वह एक बार देश के विकास में कांग्रेस ने क्या योगदान दिया उसे याद कर लें।

सचिन पायलट का बयान

पीसीसी में मीडिया से बातचीत में कहा, सबको साथ लेकर चलना है, सबकी भागीदारी सुनिश्चित होनी चाहिए, बात नगर निगम चुनाव की ही नहीं है, 3 साल बाद पार्टी को फिर से चुनाव में जाना है, सब मिलकर चलेंगे तो ही सफलता मिलेगी, हम जब विपक्ष में थे तो 21 थे, इसके बावजूद हमने विपक्ष में रहते हुए कई स्थानीय चुनावजीते, उस समय की सीएम वसुंधरा राजे के क्षेत्रमें भी चुनाव जीते