Rajasthan Exclusive > देश - विदेश > पाक की नापाक हरकत: सीजफायर का किया उल्लंघन, 3 आतंकी ढेर

पाक की नापाक हरकत: सीजफायर का किया उल्लंघन, 3 आतंकी ढेर

0
217

चीन से निकलने वाले कोरोना से इस वक्त देश और दुनिया ग्रस्त है. लेकिन इस बीच भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और लगातार जम्मू-कश्मीर में भारत-पाकिस्तान बॉर्डर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. पाक के इस कायराना हरकत का सेना लगातार मुंहतोड़ जवाब दे रही है. ऐसे में आज एक बार फिर कुछ आतंकवादियों ने घुसपैठ करने की कोशिश की. लेकिन भारतीय सेना के जवानों ने इनकी कोशिशों को नाकाम कर दिया. इस कार्रवाई में सेना ने तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया.

मिल रही जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि LoC के रास्ते कुछ आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं. उन्हें रोकने के लिए सेना की ओर से अभियान शुरू किया गया था जिसमें आज सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. सर्च अभियान में जवाबी कार्रवाई करते हुए सेना ने तीन आतंकी ढेर कर दिए गए.

 

मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए हैं. शुरुआती जानकारी के मुताबिक दोनों आतंकियों को मार गिराने के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ संयुक्त सर्च ऑपरेशन शुरू किया है. लेकिन मारे गए दोनों आतंकियों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.