Rajasthan Exclusive > राजस्थान > फोन करूं कित्ता का पोस्टर लांच, सागर ने नेहा श्री को दिया सरप्राइज़ बर्थडे गिफ्ट

फोन करूं कित्ता का पोस्टर लांच, सागर ने नेहा श्री को दिया सरप्राइज़ बर्थडे गिफ्ट

0
90

फोन करूं कित्ता का पोस्टर लांच, (Phone karu Kitta poster launch) सागर ने नेहा श्री को दिया सरप्राइज़ बर्थडे गिफ्ट। राजस्थानी क्वीन नेहा श्री का आज जन्मदिन (Phone karu Kitta poster launch) है। इस मौके पर एक्टर श्रवण सागर ने उनके न्यू सॉन्ग फोन करूं कित्ता का पोस्टर लॉन्च करके उन्हें एक सरप्राइज गिफ्ट दिया है।

श्रवण सागर ने नेहा श्री को दिया सरप्राइज़ बर्थडे गिफ्ट, फोन करूं कित्ता का पोस्टर लांच (Phone karu Kitta poster launch) राजस्थानी क्वीन नेहा श्री का आज जन्मदिन है। इस मौके पर एक्टर श्रवण सागर ने उनके न्यू सॉन्ग फोन करूं कित्ता का पोस्टर लॉन्च करके उन्हें एक सरप्राइज गिफ्ट दिया है।

सागर का कहना है कि बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तो स्टार्स के जन्मदिन पर उनकी फिल्म के पोस्टर(Phone karu Kitta poster launch) या गाने रिलीज करने का चलन आम है, लेकिन राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री में इस तरह का कोई रिवाज अभी तक नहीं है। इसलिए नई पहल करते हुए हमने, पूरी टीम ने मिलकर फोन करूं कित्ता का पोस्टर (Phone karu Kitta poster launch) नेहा श्री के जन्मदिन पर लांच करने का फैसला किया।

यह भी पढे: तबादलों के लिए शिक्षक आज से कर सकेंगे ऑनलाइन आवेदन

फोन करूं कित्ता पति से दूर रह रही एक पत्नी की अपने पति के प्रति प्यार जताते हुए उन्हें घर बुलाने के लिए की गई मनुहार पर बेस्ड है। फोन करूं कित्ता किसी फिल्म का गाना है या सोलो एल्बम, टीम ने अभी यह है सस्पेंस रखा है। सागर ने बताया कि यह गाना बहुत जल्द लोगों के बीच होगा।

इस गाने का डायरेक्शन वरुण सिंह विक्की ने किया है। इसे संगीत से सजाया है म्यूजिक डायरेक्टर निजाम खान ने और गया है सीमा मिश्रा और धनराज दाधीच ने।

अभिनेत्री नेहाश्री और श्रवण सागर (Phone karu Kitta poster launch) इससे पहले भी एक साथ काम कर चुके हैं। दोनों ने निर्माता राकेश जैन के लखविंदर सिंह द्वारा निर्देशित धारावाहिक मैना सुंदरी में एक साथ काम किया था। इस धारावाहिक का प्रसारण पारस चैनल पर किया गया था। फोन करूं कित्ता दूसरा प्रोजेक्ट है जिसमें दोनों की जोड़ी फिर से रिपीट हो रही है।

यह भी पढे: अभिभावकों ने स्कूल फीस जमा करवाने के लिए जौहरी बाजार में मांगी भीख

वर्क फ्रंट की बात करें तो सागर ने हाल ही निर्माता मनमोहन कसाना की नई राजस्थानी फिल्म आंटा-सांटा कम्पलीट की है , जिसका पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है। नेहा श्री एक्टिंग के साथ ही फिल्म निर्माण में भी बराबर सक्रिय है। उनकी भोजपुरी फिल्म पियवा हिंदुस्तानी और राजस्थानी फिल्म छोरी नंबर वन रिलीज़ के लिए तैयार है |