Rajasthan Exclusive > देश - विदेश > पुलिस की गिरफ्त में आया विकास दुबे, उज्जैन के महाकाल मंदिर से हुई गिरफ्तारी

पुलिस की गिरफ्त में आया विकास दुबे, उज्जैन के महाकाल मंदिर से हुई गिरफ्तारी

0
200

कानपुर के कुख्यात आरोपी और 8 पुलिसवालों की हत्या के बाद से फरार चल रहा उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा हिस्ट्रीशिटर विकास दुबे उज्जैन से गिरफ्तार हो गया है. बीते 6 दिनों से 10 राज्यों की पुलिस विकास दुबे की तलाश कर रही थी. मिल रही जानकारी के अनुसार विकास उज्जैन के महाकाल मंदिर में संरेंडर करना चाहता था. लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

उज्जैन पुलिस ने विकास को गिरफ्तार कर लिया है इसकी पुष्टि उत्तर प्रदेश पुलिस ने की है. फिलहला उज्जैन पुलिस कुख्यात आरोपी को गिरफ्तार कर स्थानिय थाना में ले गई है. जानकारी मिलने के बाद एसटीएफ की टीम उज्जैन रवाना हो गई है.

गौरतलब हो कि कल विकास दुबे गाजियाबाद के एक होटल में रुका था लेकिन पुलिस को इसकी जानकारी मिलने के बाद वह फरार हो गया था. तब से उत्तर प्रदेश पुलिस काफी दबाव बढ़ता जा रहा था. इतना ही नहीं विकास दुबे पर रखा गया इनाम की राशि भी बढ़ा दी गई थी.

विकास के दो अन्या साथियों का एनकाउंटर

60 से ज्यादा आपराधिक मामलों में लिप्त आरोपी विकास दुबे को पकड़ने के लिए उसके सहयोगियों की तलाश कर रही है. इसी चरण में आज सुबह ही पुलिस ने एनकाउंटर में विकास दुबे के दो अन्य साथी प्रभात मिश्रा और बउअन को मार गिराया है. माना जा रहा है कि विकास के ये दोनों करीबी थे और कानपुर कांड में शामिल थे.

राजस्थान: शादी में हिस्सा लेने वाले 37 लोग कोरोना पॉजिटिव