Rajasthan Exclusive > देश - विदेश > मुंबई से दरभंगा पहुंची गर्भवती प्रसावी महिला, बच्चे का जन्म होने पर नाम रखा दिया सोनू सूद

मुंबई से दरभंगा पहुंची गर्भवती प्रसावी महिला, बच्चे का जन्म होने पर नाम रखा दिया सोनू सूद

0
202

कोरोना महामारी पर लगाम लगाने के लिए पूरे देश में तालाबंदी लागू है. तालाबंदी के दौरान सबसे ज्यादा अगर किसी को परेशानियों से दो-चार होना पड़ा तो वह हैं प्रवासी मजदूर. इन प्रवासी मजदूरों की कई लोगों ने मदद की लेकिन एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए इस मुश्किल घड़ी में ऐसा काम किया कि अब उन्हें प्रवासी मजदूर अपना मसीहा मान रहे हैं.

सोशल मीडिया पर एक एक यूजर ने महिला की कहानी साझा की है. बताया गया है कि महिला को मुंबई से दरभंगा जाना था. वो महिला उस समय गर्भवती थी. अब ऐसी परिस्थिति में सोनू सूद ने आगे आकर उस महिला की मदद की. सोनू की पहल के चलते वो महिला मुंबई से दरभंगा पहुंच गई. अब उस महिला ने अपने बच्चे का नाम ही सोनू सूद रख दिया है.

एक्टर ने बताया सबसे बड़ा अवॉर्ड

अब एक्टर को मिला ये ट्रिब्यूट काफी अनोखा है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए सोनू सूद ने खुद ट्विटर पर शुक्रिया अदा किया और इसे अपना सबसे बड़ा अवॉर्ड बताया. एक्टर लिखते हैं- यह मेरा सबसे बड़ा अवार्ड. वैसे ये पहली बार नहीं है कि किसी फैन ने सोनू सूद के लिए इस अंदाज में शुक्रिया अदा किया हो. सोनू जिस स्तर पर इस समय मदद कर रहे हैं, उन्हें हजारों लोग ना सिर्फ दुआएं दे रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया पर एक्टर की तारीफ भी कर रहे हैं.