Rajasthan Exclusive > राजस्थान > राहुल गांधी के राजस्थान दौरे की तैयारियों का जायजा लेने प्रदेश प्रभारी माकन आज किशनगढ़ पहुंचेंगे

राहुल गांधी के राजस्थान दौरे की तैयारियों का जायजा लेने प्रदेश प्रभारी माकन आज किशनगढ़ पहुंचेंगे

0
276

कांग्रेस के पू्र्व अध्यक्ष राहुल गांधी का 12 और 13 फरवरी को राजस्थान दौरा प्रस्तावित है। उनके दौरे की तैयारियों का जायजा लेने के लिए प्रदेश प्रभारी अजय माकन आज किशनगढ़ जाएंगे। अजय माकन के शाम चार बजे किशनगढ़ एयरपोर्ट पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से माकन का स्वागत किया जाएगा। अजय माकन राहुल गांधी के दौरे की समाप्ति तक राजस्थान दौरे पर रहेंगे।

माकन आज दोपहर दिल्ली से रवाना होकर 4 बजे किशनगढ़ पहुंचेंगे। अजमेर के किशनगढ़ में वे कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। शाम को ही वे मकराना में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। मकराना से रवाना होकर अजय माकन आज ही सालासर जायेंगे, जहां वे रात्रि विश्राम करेंगे।

गुरुवार को अजय माकन सूरतगढ़, पीलीबंगा, गोलूवाला, पदमपुरा में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और रात को श्रीगंगानगर में रुकेंगे। अगले दिन वे राहुल गांधी के स्वागत के लिए श्रीगंगानगर में मौजूद रहेंगे।

राहुल गांधी अपनी राजस्थान यात्रा के दौरान 12 फरवरी को पीलीबंगा और पदमपुरा में किसान सम्मेलन करेंगे। राहुल रात्रि विश्राम गंगानगर में करेंगे। 13 फरवरी को सूरतगढ़ से किशनगढ़ पहुंचेंगे, जहां से वह सुरसुरा में तेजाजी मंदिर के दर्शन कार्यक्रम में जाएंगे। यहीं वे किसानों से संवाद भी करेंगे। इसके बाद राहुल रूपनगढ़ में ट्रैक्टर रैली करेंगे, वहीं परबतसर और मकराना में किसान महापंचायत करेंगे।