Rajasthan Exclusive > देश - विदेश > भारत-चीन मुद्दे पर राहुल गांधी का ट्वीट- ‘नरेंद्र मोदी वास्तव में Surender Modi हैं’

भारत-चीन मुद्दे पर राहुल गांधी का ट्वीट- ‘नरेंद्र मोदी वास्तव में Surender Modi हैं’

0
190

भारत और चीन के बीच सीमा विवाद को एकतरफ मोदी सरकार सुलझाने में जुटी हुई है तो विपक्ष लगातार हालिया झड़प को लेकर केंद्र पर निशाना साध रही है. भारत-चीन सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवानों की शहादत के बाद एकबार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. राहुल ने ट्वीट कर कहा कि नरेंद्र मोदी वास्तव में Surender Modi हैं. दरअसल राहुल गांधी ने जापान टाइम्स की एक खबर को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है और उस पर लिंक के साथ पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

मालूम हो कि भारत-चीन सैनिकों के बीच गलवान घाटी में हुई हिंसक झड़प के बाद पीएम मोदी ने कहा था कि कोई भी हमारी सीमा में घुसा नहीं है और न ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है. साथ ही उससे पहले मोदी ने कहा था कि हम अपने जवानों की शहादत को जाया नहीं होने देंगे.

हालांकि विपक्षी दल लगातार मोदी सरकार से चीन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई ना करने को लेकर सवाल कर रही हैं. हाल ही में राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि ‘भाइयों और बहनों, चीन ने हिंदुस्तान के शस्त्रहीन सैनिकों की हत्या करके बहुत बड़ा अपराध किया है. मैं पूछना चाहता हूं कि इन वीरों को बिना हथियार खतरे की तरफ किसने और क्यों भेजा. कौन जिम्मेदार है. धन्यवाद.’