Rajasthan Exclusive > राजस्थान > कोरोना गाइडलाइंस का पालन नहीं करने पर भाजपा के सांसद-विधायकों के खिलाफ FIR

कोरोना गाइडलाइंस का पालन नहीं करने पर भाजपा के सांसद-विधायकों के खिलाफ FIR

0
147

झुंझुनूं में कोरोना गाइडलाइन्स का पालन नहीं करना भाजपा के सांसद और विधायक से लेकर कई वरिष्ठ नेताओं पर भारी पड़ गया है। नियम-कायदों को ताक पर रखकर उनका मखौल उड़ाने के लिए भाजपा नेताओं के खिलाफ पुलिस ने बाकायदा मुकदमा दर्ज किया है।

झुंझुनूं में सांसद नरेन्द्र कुमार और भाजपा विधायक सुभाष पूनिया सहित कई भाजपा नेताओं के खिलाफ मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग नहीं रखने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया हैं।कोतवाली थाने के एसआई श्रवणकुमार ने इन नेताओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह भी पढे: पायलट के मीडिया एडवाइजर लोकेन्द्र सिंह पर एफ आई आर दर्ज हुई

रिपोर्ट में कहा गया है कि भाजपा नेताओं ने बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के रैली निकाली और धक्का मुक्की की। इसमें सांसद नरेंद्र कुमार, विधायक सुभाष पूनिया, पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी, भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया समेत बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारियों के अलावा सौ से भी ज़्यादा कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है।

दूसरी तरफ जिला कलेक्टर उमरदीन खान के गार्ड अनिल मीणा ने पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी, भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया और भाजपा के राष्ट्रीय परिषद सदस्य विश्वंभर पूनिया के खिलाफ बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के कलेक्टर को ज्ञापन देने और अभद्र भाषा का प्रयोग करने का मामला दर्ज कराया है। इस एफआईआर में 10-15 अन्य लोगों को भी आरोपित बनाया गया है। दोनों मामले मंगलवार रात को दर्ज किए गए।

यह भी पढे: थानागाजी गैंगरेप के 4 दोषियों को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

उधर भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया ने कहा कि वे जनता की समस्या लेकर कलेक्टर के पास गए थे। मुकदमों से नहीं डरेंगे और जनता की आवाज उठाएंगे। उन्होंने कहा कि उन्होंने और उनकी पार्टी के नेताओं या कार्यकर्ताओं ने कुछ गलत नहीं किया। एफ आई आर का डर दिखाकर उन्हें गलत के खिलाफ बोलने से नहीं रोका जा सकता है।