Rajasthan Exclusive > राजनीती > राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे का दावा, अगर सचिन मांग लें माफी तो बन सकती है बात

राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे का दावा, अगर सचिन मांग लें माफी तो बन सकती है बात

0
311

राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री के पद से हटाए जाने के बाद सचिन पायलट ने दावा किया कि वह भाजपा ज्वॉइन नहीं करने वाले. इस बीच राजस्थान के प्रभारी अविनाश पांडे का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि अगर सचिन पायलट मान लेते हैं कि उन्होंने गहलोत सरकार को गिराने की सजिश में हिस्सा लेकर गलती की है तो बात बन सकती है.

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अगर वह अपनी गलती स्वीकार कर लेते हैं तो बात बन सकती है लेकिन हर चीज की समयसीमा होती है. गौरतलब हो कि सचिन और उनके सहयोगियों को अयोग्य घोषित करने को लेकर पार्टी ने नोटिस जारी कर अगले दो दिनों में जवाब देने को कहा है.

इससे पहले अविनाश पांड ने कहा कि सचिन समेत 18 अन्य विधायकों को कांग्रेस विधायक दल की दोनों बैठकों में हिस्सा नहीं लेने के मामले को लेकर नोटिस जारी किया गया है. अगर दो दिनों के अंदर जवाब नहीं देते तो माना जाएगा कि वे सीएलपी से अपनी सदस्यता वापस ले रहे हैं.

सचिन पायलट को पद से हटाए जाने के बाद माना जा रहा था कि वह आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा ऐलान कर सकते हैं. लेकिन अब जानकारी सामने आ रही है कि वह कल मीडिया को संबोधित करेंगे. लेकिन इस बीच कांग्रेस ने सचिन के सामने एक नई चुनौती माफी के रूप में पेश कर दी है.