Rajasthan Exclusive > राजस्थान > राजस्थान: वसुंधरा राजे और दुष्यंत सिंह के लापता होने के पोस्टर वायरल, बीजेपी नेता नाराज

राजस्थान: वसुंधरा राजे और दुष्यंत सिंह के लापता होने के पोस्टर वायरल, बीजेपी नेता नाराज

0
252

राजस्थान के झालावाड़ लोकसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के सांसद दुष्यंत सिंह और झालावाड़ क्षेत्र की विधायक व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के लापता होने का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पोस्टर को लेकर बारां भाजपा (BJP) के पदाधिकारियों ने नाराजगी जताई है और कार्रवाई की मांग की है.

भाजपा नेताओं ने कहा है कि हमारे लोकप्रिय जनप्रतिनिधियों की छवि को सोची समझी चाल के तहत धूमिल किया जा रहा है. भाजपा के जिलाध्यक्ष जगदीश मीणा तथा नगर अध्यक्ष महावीर नामा ने जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन से मांग की है कि ऐसी पोस्ट वायरल करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

दरअसल, कुछ ग्रुप में वायरल पोस्ट में एक पोस्टर वायरल किया हुआ है जिस पर सांसद दुष्यंत सिंह तथा पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का फोटो लगा हुआ है. इस पर लिखा हुआ है- झालावाड़ से लापता विधायक एवं सांसद को इस संकट काल में झालावाड़ की जनता ढूंढ रही है. जो इन्हें झालावाड़ लेकर आएगा, उसे 21000 रूपए का नगद इनाम दिया जाएगा.

मालूम हो कि राजस्थान में कोरोना संकट गहरा रहा है. अब तक राज्य में 6 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. राज्य की गहलोत सरकार स्थिति को नियंत्रण में करने की कोशिश कर रही है. राजस्थान में कोरोना के अब तक 6015 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 147 लोगों की मौत हुई है.