Rajasthan Exclusive > राजस्थान > जोधपुर लूट मामले का पुलिस ने किया पटाक्षेप, नहीं हुई 12 लाख रुपए की लूट

जोधपुर लूट मामले का पुलिस ने किया पटाक्षेप, नहीं हुई 12 लाख रुपए की लूट

0
157

प्रदेश के जोधपुर कमिश्नरेट के महामंदिर थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात 12 लाख रुपए की लूट की वारदात का पुलिस ने चंद घंटों में ही पटाक्षेप कर दिया है. आरंभिक जांच में पुलिस के सामने आया है कि आपसी रंजिश के चलते लूट की झूठी कहानी रची गई. मामले की मॉनिटरिंग कर रहे एसीपी दरजाराम ने बताया कि फल सब्जी का व्यापार करने वाले दो व्यापारियों ने महामंदिर थाने में सूचना दी कि बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों ने उनके साथ मारपीट की और उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ की.

शनिवार को हुआ था झगड़ा

इस दौरान उन्होंने गाड़ी में रखे 12 लाख रुपए भी लूट लिए. लूट की बात सामने आने के बाद पुलिस ने सभी थाना क्षेत्रों में नाकेबंदी करवाई और तीनों संदिग्ध युवकों की तलाश शुरू की. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने चंद घंटों में ही तीनों युवकों को दबोच लिया. पूछताछ में सामने आया कि 4 दिन पहले भी दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था इसी को लेकर शनिवार रात भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ.

नहीं हुई 12 लाख रुपए की लूट

बाइक पर सवार होकर आए युवकों ने इन दोनों के साथ मारपीट की थी और गाड़ी में तोड़फोड़ की थी ,लेकिन 12 लाख रुपए की लूट नहीं हुई. परिवादी ने भी पुलिस की पूछताछ में लूट की घटना से इनकार किया है. अब पुलिस इस पूरे मामले में मारपीट और गाड़ी में तोड़फोड़ करने के एंगल से जांच कर रही है. वहीं लूट की कहानी फर्जी निकलने पर पुलिस ने भी राहत की सांस ली है.