Rajasthan Exclusive > राजस्थान > बागी बन कर मैदान में उतरे उम्मीदवारों के खिलाफ लिया जाएगा एक्शन: सतीश पूनिया

बागी बन कर मैदान में उतरे उम्मीदवारों के खिलाफ लिया जाएगा एक्शन: सतीश पूनिया

0
73

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश यहअध्यक्ष सतीश पूनिया ने स्पष्ट संकेत दिया है कि यदि कहीं कोई भी विधायक, पूर्व विधायक या अन्य नेता पार्टी के कैंडिडेट के खिलाफ काम करेगा तो उसके खिलाफ भविष्य में अनुशासनात्मक कार्यवाही या अन्य कार्यवाही हो सकती है.पूनियां ने कहा है कि राजनीति में बगावत का कोई बैरोमीटर नहीं होता. पार्टी के अंदर हर व्यक्ति की अपनी सीमा और मर्यादा होती है और कौन व्यक्ति कैसा काम कर रहा है यह पता लग ही जाता है. टिकटों से पहले आपस में मतभेद हो सकते हैं. लेकिन टिकटों पर फैसला होने के बाद केवल कमल का चुनाव चिन्ह नजर आना चाहिए.

उन्होंने कहा कि यदि अंदर खाने नेताओं का किंतु परंतु सामने आया तो पार्टी के संज्ञान में आएगा. क्योंकि जब जनता के संज्ञान में कोई बात आती है तो वह पार्टी तक पहुंच जाती है. सतीश पूनिया ने कहा है कि जो बागी बन कर मैदान में है उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा किसी भी तरीके की अनुशासनहीनता को बर्दाश्त नहीं किया जाएग. वहीं दूसरी तरफ सतीश पूनिया ने अपने सात मोर्चा के सात नए अध्यक्षों को नगर निगम चुनाव में जुट जाने का टास्क दे दिया है.

पुनिया ने कहा है कि उनकी अपेक्षा है कि निगम प्रबंधन और प्रचार में मोर्चे को पूरी टीम काम करेगी आक्रमक रहेगी और मुखर बनकर काम करेगी.