Rajasthan Exclusive > युथ > श्रद्धा और सारा ने एनसीबी को बताया- शूटिंग के सेट पर सुशांत लेते थे ड्रग्स

श्रद्धा और सारा ने एनसीबी को बताया- शूटिंग के सेट पर सुशांत लेते थे ड्रग्स

0
129

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh) मौत से जुड़े ड्रग्स केस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. नेशनल नारकोटिक्स ब्यूरो (NCB) से पूछताछ के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने ड्रग्स की बात कबूल की है. लेकिन उन्होंने खुद ड्रग्स लेने से इनकार कर दिया है. श्रद्धा ने कहा है कि सुशांत सिंह (Sushant Singh) ड्रग्स लिया करते थे. साथ ही सारा अली खान ने भी बताया है कि फिल्म केदारनाथ के सेट पर सुशांत ने ड्रग्स लिया था.

श्रद्धा के अलावा दीपिका पादुकोण और सारा अली खान ने ड्रग्स लेने से इनकार किया है. हालांकि दीपिका ने ड्रग्स चैट की बात कबूल की है.

दीपिका दिखीं असहज

एनसीबी से पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण असहज दिखीं. दीपिका कई बार इमोशनल हुई हैं. NCB की तरफ से उन्हें चाय ऑफर की गई.

यह भी पढे: ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण के बाद दीया मिर्जा का नाम आया सामने

एनसीबी ने दीपिका पादुकोण से सबसे पहले लोगों के सामने आई ड्रग्स चैट के बारे में पूछा, जिसमें वह ‘माल’ के बारे में पूछ रही हैं और ‘हैश’ मंगा रही हैं. दीपिका ने इस सवाल को जवाब देने से बचती रहीं. फिर उन्होंने इस चैट में शामिल होने के लिए मना कर दिया, लेकिन जब एनसीबी उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को उनके सामने बैठाया, तो उन्होंने काफी बहस के बाद इसे स्वीकार कर लिया कि उन्होंने ‘माल’ मंगाया.

सारा ने कबूली रिश्ते की बात

सारा अली खान ने एनसीबी से पूछताछ में कहा कि केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके और सुशांत (Sushant Singh) के बीच में रिलेशनशिप शुरू हुई थी. फिल्म की शूटिंग के बाद वह सुशांत (Sushant Singh) के केप्रि हाउस घर में सुशांत (Sushant Singh) के साथ रहने भी चली गईं थी. दोनों 5 दिन के लिए थाइलैंड के कोह समुई आयलैंड में गए थे जहां पार्टी भी की थी. सारा ने कहा शूटिंग के दौरान सुशांत (Sushant Singh) ड्रग्स लेते थे.

क्षितिज प्रसाद गिरफ्तार

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में पूछताछ और गिरफ्तारी का दौर जारी है. शनिवार को मुंबई की एनसीबी की टीम ने बॉलीवुड से जुड़े क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया. क्षितिज धर्मा प्रोडक्शन में एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर (EP) थे. मालूम हो कि एनसीबी ने कुछ दिन पहले ही उनसे लगातार पूछताछ की थी और क्षितिज को अभी गिरफ्तार कर लिया गया है. एक दिन पहले ही क्षितिज प्रसाद को एनसीबी ने बुलाकर घंटों पूछताछ की थी. आरोप है कि क्षितिज ड्रग डीलर से ड्रग लेता था.

जानकारी के मुताबिक, कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिनमें धर्मा प्रोडक्शन के एक्स एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को एक ड्रग पेडलर के साथ खड़े दिख रहे थे. ड्रग कनेक्शन में इस तस्वीर को क्षितिज प्रसाद के खिलाफ सबसे बड़ा सबूत माना जा रहा है. इस ड्रग पेडलर का नाम अंकुश अरेंजा है.

रकुल प्रीत से हुई थी पूछताछ

ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से एनसीबी के गेस्ट हाउस में कल पूछताछ हुई थी. एनसीबी रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स मामले की पूछताछ कर रही थी. इस दौरान उन्होंने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह समेत कई लोगों का नाम लिया था. ये सारे नाम सुशांत सिंह (Sushant Singh) की मौत के बाद सामने आए हैं.

इसके बाद एनसीबी की टीम ने इन लोगों को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है. इससे पहले, गुरुवार को डिजायनर सिमोन खंबाटा पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंच चुकी थीं.

शुक्रवार ही अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर में हाजिर होना था. लेकिन उन्होंने कहा था कि उन्हे अभी तक समन नहीं मिला है. एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि वह रकुलप्रीत को समन देने के लिए कई प्लेटफॉर्म से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन उन्हे जवाब नहीं मिल रहा. कल शाम रकुलप्रित हैदराबाद से मुंबई पहुंची और अपना बयान दर्ज कराया.