Rajasthan Exclusive > युथ > मेहता का उल्टा चश्मा में नई ‘अंजली भाभी’ की एंट्री? बेहद बोल्ड और खूबसूरत हैं

मेहता का उल्टा चश्मा में नई ‘अंजली भाभी’ की एंट्री? बेहद बोल्ड और खूबसूरत हैं

0
302

छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आए दिन सुर्खियों में बना रहता है. इस शो ने अपने 12 साल पूरे कर लिए है, वहीं अनलॉक के बाद एक बार फिर शो अपने नए एपिसोड के साथ लोगों को गुदगुदा रहा है.

शो का हर किरदार अपने आप में खास है. वहीं अब इससे जुड़े कई मशहूर एक्टर्स की शो छोड़ने की खबरें आ रही हैं. बीते दिनों रोशन सिंह सोढ़ी का रोल निभाने वाले अभिनेता ने शो छोड़ दिया, तो वहीं अब इस शो की अंजली भाभी यानी नेहा मेहता के शो को अलविदा कहने की खबर आई है. बताया जा रहा है कि नेहा की जगह शो में एक्ट्रेस सुनैना फौजदार नजर आने वाली हैं.

 

नेहा मेहता तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक की पत्नी यानी अंजली का किरदार निभाती दिखी हैं. गोकुल धाम सोसाइटी के लोग उन्हें अंजली भाभी कहकर बुलाते हैं. उन्होंने शो क्यों छोड़ा इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं अब टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अंजली भाभी नेहा मेहता की जगह एक्ट्रेस सुनैना फौजदार नजर आएंगी.

बताया जा रहा है कि अंजली भाभी के किरदार में एक्ट्रेस सुनैना फौजदार ने 23 अगस्त से शूटिंग भी शुरू कर दी है. सुनैना शो में शैलेश लोढ़ा यानी चतारक की पत्नी अंजली की भूमिका में दिखेंगी.

सुनैना इससे पहले कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं, जिनमें संतान, लेफ्ट राइट लेफ्ट, लागी तुझसे लगन, कुबूल है, एक रिश्ता साझेदारी का, बेलन वाली बहू जैसे सफल धारावाहिक शामिल हैं.