Rajasthan Exclusive > राजस्थान > आज मुख्यमंत्री गहलोत असम और सचिन पायलट केरल दौरे के चुनावी दौरे पर जाएंगे

आज मुख्यमंत्री गहलोत असम और सचिन पायलट केरल दौरे के चुनावी दौरे पर जाएंगे

0
134

केरल और असम में हो रहे विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने के लिए प्रदेश से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा आज असम दौरे पर जा रहे हैं जबकि पूर्व प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट आज केरल जा रहे हैं। गहलोत और पायलट को कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया गया है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित कई अन्य नेताओं के साथ शाम 4 बजे गुवाहाटी पहुंचेंगे। इसके बाद 1 अप्रैल को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दोपहर 12:30 बजे बोंगाईगांव में और 3 बजे पताचाकुर्ची में जनसभा करेंगे। शाम 6 बजे गुवाहाटी में लोगों से मुलाकात करेंगे और उसके बाद रात 9 बजे जयपुर वापस आ जायेंगे।

वहीं प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सचिन पायलट आज अपने केरल दौरे के दौरान दोपहर 3:30 बजे पूवांचल में कांग्रेस प्रत्याशी के.ए, सबरीनाथन के समर्थन में जनसभा करेंगे। उसके बाद शाम 4:30 बजे वॉटर वट्टापारा में जनसभा करेंगे और शाम 5:30 बजे कांग्रेस प्रत्याशी के मुरलीधरन के समर्थन में नेमाम में और शाम 6:30 बजे वट्टीयोरकवू में जनसभा करेंगे।