Rajasthan Exclusive > राजस्थान > जयपुर में दो फर्जी पुलिसकर्मियों ने ठगी 50 हजार की रकम

जयपुर में दो फर्जी पुलिसकर्मियों ने ठगी 50 हजार की रकम

0
207

कोतवाली थाना इलाके में सोमवार को पुलिसकर्मी बनकर दो बदमाश सरेराह बैग चैंकिग के बहाने पचास हजार रुपए नकदी ठगकर फरार हो गए। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पश्चिमी बंगाल हाल जयसिंहपुरा निवासी हर्ष आर्टिफिशियल ज्वेलरी का काम करता है। सोमवार दोपहर को पांच बत्ती स्थित देना बैंक से 50 हजार रुपए निकाले। फिर पैसा निकाल कर वे ई-रिक्शाा से गणगौरी बाजार पहुंचा। रिक्शे से उतरते ही दो युवकों ने रोक कर खुद का क्राईम ब्रांच में पुलिसकर्मी बताया और पीडित को अपनी आईडी भी बताई। इस पर पीडित को दोनों फर्जी पुलिसकर्मियों ने बैग को संदिग्ध बताते हुए चैक करने की बात कही। बैग चैक करने लगे और 50 हजार रुपये की नकदी देखी। फिर रुपये रखने के दौरान पीडित को बातों में लगाते हुए निकाले और बैग लौटाते हुए उसे भगा दिया।

यह भी पढीए: राजस्थान बोर्ड की 12वीं कक्षा के वाणिज्य वर्ग का परिणाम घोषित

कुछ दूरी पर चलने पर पीडित को शक हुआ और बैग खोल कर देखा तो 50 हजार रुपये की नकदी गायब मिली। इस पर उसके होश उड गए और वापस दौडते हुए गणगौरी बाजार आया। लेकिन इससे पहले ही दोनों बदमाश फरार हो चुके थे। इस पर पीडित ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बताए गए हुलिए के आधार पर इलाके में नाकाबंदी करवाई गई,लेकिन बदमाशो का कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल सहित अन्य जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों से बदमाशों के फुटेज खंगालने में लगी है।