Rajasthan Exclusive > राजनीती > केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का दावा, एमपी-राजस्थान के बाद महाराष्ट्र की बारी

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का दावा, एमपी-राजस्थान के बाद महाराष्ट्र की बारी

0
257

राजस्थान में जारी सियासी हंगामा के बीच सचिन पायलट ने साफ कर दिया है कि वह भाजपा ज्वॉइन नहीं करने वाले. लेकिन सियासी हंगामें के बीच भाजपा मौका जरुर तलाश कर रही है. इस बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश के बाद राजस्थान और महाराष्ट्र की बारी है.

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के इस बयान से सियासी हलचल तेज हो गई है. उनका कहना है कि महाराष्ट्र में भी गठबंधन वाली सरकार लंबे समय तक नहीं चल पाएगी. गौरतलब हो कि महाराष्ट्र में भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए तीन ऐसी पार्टियों ने गठबंधन कर सरकार बनाया है जिनकी सोच अलग-अलग है. लेकिन भाजपा को सत्ता को हटाने के लिए शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस ने मिलकर सरकार बनाई है. जिसका नेतृत्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कर रहे हैं. कई मौके पर देखने को मिला है कि एनसीपी कांग्रेस और शिवसेना के नेताओं के बयान अलग-अलग विपरीत साबित हुए है.

जहां भाजपा आलाकमान दावा कर रही है कि सचिन को भाजपा में शामिल होने का ऑफर अभी तक नहीं दिया गया है. वहीं मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि अगर सचिन और उनके सहयोगी विधायक बीजेपी से हाथ मिला लेते हैं तो राजस्थान में कांग्रेस सत्ता गंवा देगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सचिन पायलट का सम्मान नहीं किया इसलिए उन्हें ये रास्ता अपनाना पड़ा.

राजस्थान में जारी सियासी हंगामे के बाद अब महाराष्ट्र में भी सियासी हंगामा तेज हो गया है. ऐसे में रामदास अठावले का ये बयान आग में घी डालने जैसा लग रहा है. लेकिन इतना जरुर है कि महाराष्ट्र में गठबंधन वाली सरकार के ऊपर संकट का बादल मंडरा रहा है. इसीलीए मुख्यमंत्री उद्धव लगातार एनसीपी और कांग्रेसी नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं.