Rajasthan Exclusive > राजस्थान > महिला के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

महिला के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

0
220

बीकानेर के जय नारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र में हुए महिला के ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया. जय नारायण व्यास कॉलोनी थाना पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एसपी प्रहलाद सिंह कृष्णियां ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले का खुलासा किया. सीओ सदर पवन कुमार भदौरिया, जेएनवीसी थानाधिकारी गोविंद सिंह चारण भी दौरान मौजूद रहे. ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए एसपी प्रहलाद सिंह कृष्णियां ने बताया कि महिला द्वारा तीन लाख रुपए और मकान की नाजायज मांग करने के चलते आरोपियों द्वारा महिला की हत्या कर दी गई और उसके बाद शव को जलाकर जोधपुर बाईपास पर गणेश विहार में एक जर्जर मकान में फेंक दिया गया.

मृतक महिला शराब पीने की थी आदि

उन्होंने बताया कि मृतक महिला परमेश्वरी ने अपनी जाति छुपाकर बीकानेर के गंगाशहर निवासी लालचंद उपाध्याय के साथ प्रेम विवाह किया था. कुछ दिनों बाद महिला की जाति का पता चलने पर लालचंद और उसके मध्य विवाद होने लगे. उसके बाद महिला के प्रेमी लालचंद के दोस्त पूनमचंद के साथ भी नाजायज संबंध बन गए. मृतक महिला शराब पीने की भी आदि थी.

शव जला कर खंडहर नुमा मकान में फेंका

महिला परमेश्वरी ने लालचंद और पूनमचंद से तीन लाख रुपए और मकान देने की मांग की ओर नहीं देने पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी भी दी. जिस पर लालचंद और पूनम चंद ने अपने दोस्त पंकज के साथ मिलकर परमेश्वरी को मारने की योजना बनाई और उसे शराब पिलाकर रस्सी से गला घोट दिया. उसके बाद उसका शव जला कर खंडहर नुमा मकान में फेंक दिया. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से हत्या के अन्य तथ्यों के बारे में भी पूछताछ कर रहे हैं. गौरतलब है कि दो दिन पूर्व महिला का अधजला शव मिला था